Application Form

ब्यूरोचीफ/पत्रकार एवं विज्ञापन प्रतिनिधि हेतु आवेदन पत्र

आवेदन कर्ता  के पास स्मार्ट एंड्राइड मोबाइल हो |

आवेदन कर्ता  की योग्यता – इन्टरमीडिएट से अधिक  

जुड़ने के लिए आवश्यक पेपर –

*रंगीन फोटोग्राफ

*आधार कार्ड

*10 /- के स्टांप पेपर पर नियम एवं शर्तों के साथ नोटरी किया हुआ एफिडेविट

पद का नाम

जिला/प्रदेश

नाम

पिता का नाम

जन्म तिथि

स्थाई पता

मोबाइल

ईमेल

शैक्षिक योग्यता- इन्टरमीडिएट से अधिक

नियम एवं शर्तें

1-सभी ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी से आशा की जाती है कि समाचार पत्र के हितों को ध्यान में रखते हुए किसी भी लेन-देन या कानूनी विवाद में नहीं पड़ेंगें ऐसी स्थिति में न्यायिक क्षेत्र आगरा होगा।

2-ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी को समाचार पत्र के संचालन के लिए स्वयं के खर्चे पर ऑफिस बनाना होगा साथ ही समाचार पत्र का बोर्ड लगाकर कार्य को गति देनी होगी, इसके लिए समाचार पत्र किसी भी प्रकार का कोई भी मानदेय नहीं देगा और नहीं देने के लिए बाध्य होगा।

3- ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी किसी भी प्रकार के षड़यंत्र में लिप्त पाये जाने पर उसकी मान्यता बिना किसी नोटिस दिये स्वतः ही समाप्त करदी जायेगी। और स्वयं जिम्मेदार होगा |

4- ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी की समय सीमा समाप्ति पर पुनः प्रक्रिया का अनुपालन करना होगा।

5-ब्यूरो चीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी पर किसी भी प्रकार के शेष भुगतान न कराये जाने पर या समाचार पत्र के विकास में बाधा उत्पन्न करने पर सुसंगत धाराओं के अधीन कानूनी कार्यवाही कर मुकदमा दायर किया जायेगा, जिसके लिए ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी स्वयं जिम्मेदार होंगे।

6  ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी को समाचार की मासिक बैठकों में अपनी उपस्थित दर्ज कराना अनिवार्य होगा, ऐसा न होने की स्थिति में उसकी मान्यता रद्द कर दी जायेगी।

7- ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी समाचार के हितों को ध्यान में रखते हुए उसके विकास में कार्य किये गये कार्यों के लिए संपादक मण्डल द्वारा पुरुस्कृत किया जायेगा।

8 ब्यूरोचीफ,संवाददाता,विज्ञापन प्रतिनिधि के हिसाब से मासिक विज्ञापन का संकलन कर समाचार पत्र के विकास में योगदान देना होगा।

9-ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी के सभी पद अस्थाई रहेंगे जो समाचार पत्र के विकास में भागीदारी करेगा उन पदों को स्थाई करने का निर्णय न्यूज़ २४७ ऑनलाइन के सम्पादक मण्डल के निर्णायक मण्डल का होगा और उसे ब्यूरोचीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि को स्वीकार करना होगा।

11-ब्यूरो चीफ/संवाददाता/विज्ञापन प्रतिनिधि/एजेंसी को समाचार पत्र के लिए किए गये योगदान में से कमीशन के रूप में धनराशि देने का प्रावधान होगा जो निर्णायक मण्डल तय करेगा और वो सभी को मान्य होगा।

घोषणा- मैं न्यूज़ २४७ ऑनलाइन  के विकास में उपरोक्त नियमानुसार योगदान अवैतनिक व अस्थाई रूप से प्रदान करता रहूंगी /रहूंगा।

आवेदक के हस्ताक्षर

 

send Your document in this email id :

[email protected] , [email protected]

and send your document in office address by post.