इन पांच तरह के मर्दों से हमेशा दूर रहे महिलाएं..

0
300

हर लड़की ये चाहती है की उसका जीवनसाथी हमेशा उससे प्यार करे और वो दुनिया में सबसे बेस्ट हो पर क्या हर किसी का ये सपना पूरा होता है शायद नहीं क्यूंकि अपना लाइफ पार्टनर चुनते वक़्त महिलाये ऐसे मर्दों को चुन लेती है जो उनके लिए सही नहीं होते, हम बतायेगे आपको ऐसे पांच तरह के मर्दों के बारे में जिनसे हर महिला को दूर ही रहना चाहिए.

1) जजमेंटल टाइप :

महिलाओ को हमेशा उन मर्दों से दूर रहना चाहिए जो उन्हें हर चीज के लिए जज करते है. आपके द्वारा कहे गये एक-एक शब्द के आधार पर ये आपको जज करते है. ये महेशा आपको बताने में लगे रहते है कि आप कैसे इंसान है. ऐसे मर्दों से जितना दूर रहे उतना ही अच्छा.

2) मिसोजिनिस्ट टाइप :

कुछ मर्द बाहर से तो अपने आप को बहुत अच्छा दिखने की कोशिश करते है पर वो अन्दर ही अंदर महिलाओ से नफरत करते है. ऐसे मर्दों को पहचानने का एक ही तरीका है. ऐसे मर्द किसी भी औरत की तरक्की बर्दाश्त नहीं कर पाते है. उन्हें ये नहीं पसंद होता की कोई औरत उनसे कुछ भी अच्छा करके दिखाए. ऐसे मर्दों से भी दूर रहना चाहिए.

3) बेअदबी करने वाले मर्द :

ऐसे मर्द अपने कमेंट्स के माध्यम से हमेशा लडकियों को इम्प्रेस करने का प्रयास करते है. वो हमेशा समझते है की वो बहुत कूल है पर दरअसल वो बहुत ही घटिया तरह के मर्द होते है. ऐसे मर्द आपको अपने ऑफिस में या कॉलेज में मिल जायेगे.

4) द राईट वन :

महिलाये हमेशा अपने राईट वन की तलाश में लगी रहती है जबकि उन्हें उन मर्दों की तलाश करनी चाहिए जो उनके लिए राईट हो जिनके विचार आधुनिका हो और वो महिलाओ को अपनी संपत्ति न समझते हो.

5) पोजेसिव टाइप :

ऐसे मर्द जो हमेशा महिलायों पर अपना अधिकार जमाते हो, जो आप की हर बात पर आप को टोके, जो आपके किसी और से बात करने पर ही नाराज हो जाये ऐसे मर्दों से हमेशा दुरी बनाये रखनी चाहिए.

Preview